Homeअपराधजिस परिवार ने दिया प्यार उन्ही के बेटे की कर दी हत्या

जिस परिवार ने दिया प्यार उन्ही के बेटे की कर दी हत्या

करौली में 10 साल के बच्चे को अगवा कर चाकू से गला काट कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी दंपती सोनू उर्फ धर्मराज पुत्र बाबूलाल उर्फ अशोक हरिजन (35) और पत्नी सीमा (30) निवासी होली खिड़कियां भंगीपुरा करौली को गिरफ्तार किया है। बच्चे के परिवार जनों से कहासुनी होने पर रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। करौली एसपी नारायण टोगस ने बताया कि शनिवार 17 सितंबर को शहर में गणेश गेट हरिजन बस्ती निवासी पप्पू हरिजन ने थाना कोतवाली में एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसमें बताया कि उनके बेटे गोलू को रेलवे स्टेशन गंगापुर सिटी हाल होली खिड़कियां निवासी सोनू उर्फ हरि ओम अगवा कर ले गया। उनकी बस्ती के कई लोगों ने सोनू को बच्चे को पांचना बांध की तरफ ले जाते देखा था।

ये भी पढ़िए –सोशल मीडिया दोस्ती पड़ी महंगी

बस्ती के लोगों के साथ उसने आसपास सब जगह तलाश किया, लेकिन उन्हें गोलू कहीं नहीं मिला। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया। घटना की गंभीरता को देख एसपी टोगस ने थानाधिकारी कोतवाली उदयभान के नेतृत्व में थाने से अलग-अलग टीमों का गठन किया। सभी टीमों ने संदिग्ध स्थानों और बच्चे को जिस जिस जगह देखा गया, उन सभी स्थानों पर रातभर सर्च किया। अंजनी माता और हनुमान मंदिर की पहाड़ी पर क्रेसर वाले रास्ते पर बने खंडहरनुमा मकान के पीछे झाड़ियों में अपहृत बालक गोलू की लाश मिली। बच्चे के परिजनों को बुलाकर पहचान कराई गई। रात में ही मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर फोटोग्राफी और घटनास्थल का निरीक्षण कर जगह को सुरक्षित किया गया।

ये भी पढ़िए –हरियाणा के नार्कोटिक्स ब्यूरो टीम के हाथ आया 112 किलो गांजा

बच्चे का सामान्य चिकित्सालय करौली से पोस्टमार्टम करा लाश परिजनों को सौंपी गई। सोमवार को कथित आरोपी सोनू और उसकी पत्नी सीमा अंजनी माता रास्ते पर थाना पुलिस को घूमते मिल गए, जिन्हें डिटेन कर थाने लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में हाल लंकापुरी भट्टा बस्ती जयपुर निवासी आरोपी दंपती सोनू और सीमा ने बताया कि करौली में अपने मकान पर करीब सात-आठ दिन पहले आए थे। दो दिन अपने मकान की साफ सफाई की। इस दौरान वे दो दिन पप्पू के यहां रुके थे। आपस में कहासुनी होने पर रंजिश होने के कारण वे पप्पू के 10 साल के बेटे गोलू को टैंपू में बैठा कर पांचना पुल की तरफ ले गए, जहां घटनास्थल पर ले जाकर चाकू से गला काटकर बच्चे की हत्या कर दी। इस पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़िए –नाबालिग रेप केस में दोषी को हुई उम्रकैद सजा

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates