Homeटेक्नोलॉजीiPhone 14 Pro वाला फीचर अब इस फोन में

iPhone 14 Pro वाला फीचर अब इस फोन में

iPhone 14 Pro अगर आपके बजट के बाहर है, तो शाओमी की तरफ से आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने नए फोन में iPhone 14 Pro का शानदार डाइनैमिक आइलैंड (Dynamic Island) फीचर ऑफर कर सकती है। वीबो पर ऑनलाइन चैट में यूजर्स ने शाओमी के प्रेसिडेंट Lu Weibing से मांग की कि वे अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K60 में आईफोन 14 प्रो वाला डाइनैमिक आइलैंड फीचर देखना चाहते हैं। इसी चैट में एक यूजर को रिप्लाई देते हुए कंपनी ने प्रेसिडेंट ने यूजर्स से पूछा कि क्या वे वाकई में Smart Island फीचर चाहते हैं? इस जवाब से अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फीचर का नाम स्मार्ट आइलैंड ही रखने वाली है।

ये भी पढ़िए –जेफरीज ने बढ़ाया स्टेट बैंक शेयर का टारगेट

शाओमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में आईफोन 14 सीरीज का यह फीचर जरूर ऑफर कर सकती है।ऐसा इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि कंपनी पहले भी ऐपल आईफोन्स के कुछ फीचर्स को कॉपी कर चुकी है। साल 2017 में ऐपल ने नॉच के साथ iPhone X लॉन्च किया था। इसके कुछ दिन बाद ही शाओमी ने बिल्कुल आईफोन X जैसे नॉच वाले एक स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया था। शाओमी अगर अपने नए फोन में ऐपल का लेटेस्ट डाइनैमिक आइलैंड फीचर ऑफर करती है, तो यह फोन दिखने में सामने से बिल्कुल आईफोन 14 प्रो जैसा लग सकता है। रियर में फोन का डिजाइन अलग रहने की उम्मीद की जा सकती है।

ये भी पढ़िए –टीना डाबी की 12वीं की मार्कशीट हुई वायरल

हालांकि, शाओमी के प्रेसिडेंट ने यूजर्स से चैट में स्मार्ट आइलैंड की बाद की है। यह फीचर वाकई में ऑफर किया जाएगा या नहीं, इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। शाओमी 12T प्रो इसी महीने ग्लोबल मार्केट में एंट्री कर सकता है। कंपनी का यह फोन हाल में बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर देखा गया है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर 22081212UG है। लिस्टिंग की मानें तो कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट देने वाली है। फोन 12जीबी तक की रैम के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में 1220×2712 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ फुल एचडी+ डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दे सकती है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन 5000mAh की बैटरी भी दी जा सकती है, जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates