Homeराशिफलसूर्य कर रहा राशि परिवर्तन, जाने किन राशि वालो का चमकेगा भाग्य

सूर्य कर रहा राशि परिवर्तन, जाने किन राशि वालो का चमकेगा भाग्य

ज्योतिष में सूर्यदेव को विशेष स्थान प्राप्त है। सूर्यदेव को सभी ग्रहों का राजा कहा जाता है। सूर्य हर माह में राशि परिवर्तन करते हैं। ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ता है। 15 मई को सूर्य देव राशि परिवर्तन कर वृष राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य के वृष राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को शुभ तो कुछ राशि वालों को अशुभ फल की प्राप्ति होगी।

नीतीश का प्रशांत किशोर पर पलटवार कहा- जनता जानती है हमने क्या किया है

आइए जानते हैं सूर्य के राशि परिवर्तन से कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल…

मेष राशि- मन परेशान हो सकता है। मानसिक शांति के लिए प्रयास करें। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। कार्यक्षेत्र में बदलाव के योग हैं।

वृष राशि-  मानसिक शांति रहेगी। संयत भी रहें। कारोबार में कुछ परिवर्तन हो सकता है, किसी मित्र से प्रस्ताव मिल सकता है। परिश्रम बढ़ेगा।

मिथुन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। वाहन सुख बढ़ेगा।

आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परंतु संयत रहें। माता की सेहत का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। लेखन कार्यों से आय बढ़ेगी।

सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। कारोबार में सुधार होगा। लाभ मे वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि-  मन अशांत हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। तरक्की के योग भी बन रहे हैं। परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जाने का योग है।

कुंभ राशि- पिता की सेहत का ध्यान रखें। परिवार का साथ मिलेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलेगी।

मीन राशि- पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम बढ़ेगा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates