Homeअपराधशादी में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे की ताई को लगी गोली,...

शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे की ताई को लगी गोली, 2 गिरफ्तार

सख्त कानून के बावजूद शादी-समारोह के दौरान फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला दिल्ली के छतरपुर इलाके का है। छतरपुर इलाके में एक शादी-समारोह के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई, जब जश्न के लिए चलाई गई गोली दूल्हे की ताई के सिर में जा लगी। घायल महिला को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में 10 वीं के परिणाम हुए घोषित, ऐसे देखे अपना रिजल्ट

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला बृहस्पतिवार रात का है। छतरपुल इलाके में शादी-समारोह चल रहा थी। इसी दौरान जश्न मनाने की कड़ी में दूल्हा पक्ष की ओर से फायरिंग शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि इसी दौरान नशे में भी फायरिंग की गई और एक गोली दूल्हे की ताई के सिर में जा लगी। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे के पिता और घायल महिला के पति को हिरासत में लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह छतरपुर मंदिर के मातंगी भवन में था और बरात हरियाणा के बहादुरगढ़ से आई थी। 54 वर्षीय महिला को उस समय गोली लग गई जब वर पक्ष के लोग जमकर फायरिंग कर रहे थे। वहीं, दिल्ली की महरौली पुलिस ने धारा 307 आईपीसी और 25/27 आर्म्स एक्ट तहत मामला दर्ज किया गया है।

बयान देने की हालत में भी नहीं महिला
पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायल महिला का बयान लेना चाहा, लेकिन महिला बेहोश होने के चलते बयान नहीं दे पाई। डाक्टरों का कहना है कि महिला बयान देने की हालत में नहीं है और उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates