HomeदेशOTT प्लैटफॉर्म पर आएगी 'द कश्मीर फाइल्स', विवेक अग्निहोत्री ने दी जानकारी

OTT प्लैटफॉर्म पर आएगी ‘द कश्मीर फाइल्स’, विवेक अग्निहोत्री ने दी जानकारी

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धुंधाधार कमाई थी। कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और उनके पलायन की दर्द भरी कहानी बताती इस फिल्म के कई शोज हाउसफुल रहे। फिल्म ने सिनेमाघरों में लोगों को रोने को मजबूर कर दिया था। इस बीच बहुत से लोग ‘द कश्मीर फाइल्स’ का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। यह इंतजार अब खत्म हो रहा है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली कैपिटल्स का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, अगला मैच मुश्किल

‘द कश्मीर फाइल्स’ अब ओटीटी प्लैटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। हालांकि अभी तक यह नहीं बताया गया है कि फिल्म कब आएगी। जब से इस फिल्म के ओटीटी (The Kashmir Files on OTT) पर आने की खबरें आई थीं, तभी से अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह ZEE5 पर ही रिलीज होगी क्योंकि फिल्म की शुरुआत में ही इसे स्ट्रीमिंग पार्टनर बताया गया है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई
‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और मिथुन चक्रवर्ती नजर आए। 11 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म सिर्फ 25 करोड़ में बनी थी। फिल्म ने एक महीने में बॉक्स ऑफिस पर 248.68 करोड़ रुपये की कमाई की। ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने देशभर में खूब प्यार बटोरा। हालांकि इस फिल्म पर काफी विवाद भी हुआ था। फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बयान दे दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इसे टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है। विवेक अग्निहोत्री को बोल दीजिए वह इसे यूट्यूब पर डाल देंगे। केजरीवाल ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘झूठी’ फिल्म भी कहा था। उनके इस बयान पर खूब बवाल मचा।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates