Homeअपराधमॉर्निंग वाक करने गयी छात्राओं पर बदमाशों ने पीछे से किया हमला

मॉर्निंग वाक करने गयी छात्राओं पर बदमाशों ने पीछे से किया हमला

नई दिल्ली। उत्तरी जिला में लगातार हो रही संगीन आपराधिक वारदातों से कानून व्यवस्था चरमराई हुई नजर आ रही है। गत एक मई की तड़के जिले के अति सुरक्षित सिविल लाइंस इलाके में एक बड़े बिल्डर की कोठी में घुसकर उनकी बेरहमी से हत्या कर लाखों रुपये लूटने की घटना को लोग अभी भूल भी नहीं पाए है, कि इसी जिले के वजीराबाद में मॉर्निंग वाक कर रही दो छात्राओं को बदमाशों द्वारा निशाना बनाने का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें : श्रीलंका में सरकार विरोधी हड़ताल की वजह से जन-जीवन अस्त व्यस्त

घर के पास टहलने के दौरान अचानक पीछे से आए दो बदमाशों ने दोनों पर हमला कर दिया व जोर से दोनों का गला दबा दिया। अचानक हुए हमले से अचेत होने पर बदमाश एक छात्रा का सोने का चेन लूटने में कामयाब हो गया जबकि दूसरे की चेन लूटने में बदमाश कामयाब नहीं हो पाए।

इसी थाना क्षेत्र में एक ही समय में बदमाशों ने दूसरे इलाके में भी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही महिला के गले से भी चेन झपट लिया।जानकारी के अनुसार, जगतपुर निवासी दो बहनें रविता और नेहा बुधवार सुबह शनि मंदिर के समीप यमुना नदी के किनारे मॉर्निंग वाक कर रही थी। इस दौरान 7:50 पर पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों पहले बाइक रोककर दोनों के गले पर जोर से वार किया।

फिर दोनों का गला कस के दबा दिया। इससे बदमाशों के नाखून गले में चुभ गए। दोनों की सांसे रुक गई। अचेत होने पर बदमाशों द्वारा बहनों के गले से सोने की चेन तोड़ने की की। बदमाशों रविता की चेन लूटने में कामयाब रहे जबकि नेहा की चेन वह नहीं लूट पाए। बदमाशों के फरार होने के दौरान दोनों ने उनका पीछा किया। इस पर बदमाशों ने चाकू दिखाकर उन्हें मारने की धमकी दी। जिससे दोनों डर गई।

बाइक का नंबर नहीं था स्पष्ट
बदमाश जिस बाइक पर सवार थे उसका नंबर प्लेट पर नंबर स्पष्ट नहीं था। पीडि़ता ने बताया कि वारदात के बाद उन्होंने एक बाइक सवार राहगीर से मदद मांग कर बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश बेहद तेजी से बाइक भगाकर संत नगर की तरफ से फरार हो गए।

बेटी को स्कूल छोड़ने गई महिला के गले से झपटी चेन
जिस समय बदमाशों द्वारा उक्त वारदात को अंजाम दिया गया उसी समय इसी थाना क्षेत्र इलाके के दूसर जगह पर चार वर्षीय बेटी को स्कूल छोड़ने गई महिला से बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन झपट ली। बदमाश पहले बाइक से उतकर चेन झपटने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सका दूसरी बार में वह कामयाब हो गया।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates