Homeअपराधमहिला ने पायजामे के नाड़े से घोंटा पति का गला, ऐसे लगाया...

महिला ने पायजामे के नाड़े से घोंटा पति का गला, ऐसे लगाया लाश को ठिकाने

पीतमपुरा इलाके में एक महिला ने पायजामे के नाड़े से गला घोंटकर अपने पति की हत्या कर दी। हत्या से पहले पति को शराब के गिलास में नींद की गोलियां घोलकर दे दीं। नाबालिग बेटे की मदद से शव को बोरी में पैक किया और लोहे के तार से बोरी का मुंह सिल दिया। पति की लाश को नाबालिग बेटे के जरिए पीतमपुरा के एक पार्क के गेट पर फिकवा दिया।

यह भी पढ़ें : बंगाल उपचुनाव : आसनसोल से भाजपा प्रत्याशी के वाहन पर पथराव

रविवार रात बोरी में मिले शव की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू की। पत्नी को गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वारदात में इस्तेमाल नाड़ा व अन्य चीजें बरामद की गई हैं। पूछताछ में पता चला कि पति कोई काम नहीं करता था, जबकि उसे शराब पीने की लत थी।

डीसीपी उषा रंगनानी के मुताबिक, रविवार रात करीब 10 बजे जेपी ब्लॉक, पीतमपुरा पार्क के एंट्री गेट के पास बोरी में पैक एक शख्स का शव बरामद हुआ, जिसकी पहचान पीतमपुरा निवासी 32 वर्षीय भरत लाल के रूप में हुई। गर्दन पर चोट के निशान और नाक से खून बहने का पता चला। नतीजतन, मौर्या एनक्लेव थाने में सोमवार को हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की गई। पता चला कि भरत लाल पीतमपुरा स्थित कंस्ट्रक्शन साइट में रहता था। परिवार में उसकी पत्नी 30 वर्षीय लक्ष्मी देवी और दो नाबालिग बच्चे हैं। लक्ष्मी देवी से पूछताछ करने पर उसने कहा कि उसका पति भरत लाल शनिवार रात लगभग 10 बजे से गायब है। वह सब्जी खरीदने के लिए बाजार गया था, लेकिन वापस नहीं आया। तभी से वह उसकी तलाश कर रही थी।

पुलिस को लक्ष्मी के बार-बार बदलते बयान पर शक हुआ, जिस पर उससे लंबी पूछताछ की गई। वह टूट गई और उसने पति की हत्या की बात कबूल ली। लक्ष्मी ने बताया कि उसकी शादी को 15 साल हो गए। परिवार मूलरूप से मध्य प्रदेश के महोबा का है। भरत परिवार चलाने के लिए कोई काम नहीं करता था। उसे शराब पीने की भी लत थी। पीने के बाद वह पत्नी को बुरी तरह मारता-पीटता भी था। आए दिन के टॉर्चर से तंग आकर लक्ष्मी ने उसे जान से मारने का फैसला किया। पुलिस ने आरोपी लक्ष्मी देवी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की आगे की जांच जारी है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates