देहरादून: शादी का झांसा देकर एक युवक ने निजी अस्पताल की नर्स के साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तो गर्भपात करा दिया। आरोपित ने जब शादी से इनकार किया तो पीडि़ता ने नेहरू कालोनी थाने में तहरीर दी। जिसके आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह एक अस्पताल में नर्स है और तलाकशुदा है। विपिन नामक का युवक अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए अस्पताल में आता था, जिससे दोनों की जान-पहचान हो गई।

यह भी पढ़ें : मौसम विभाग का अलर्ट अगले सप्ताह से पद सकती है भीषण गर्मी

नवंबर 2020 को विपिन अस्पताल के बाहर आया और महिला से कहा कि आज उसका जन्मदिन है और पार्टी के नाम से उसे अपने साथ हरिद्वार बाईपास स्थित एक होटल में ले गया। यहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने महिला से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है, इसके बाद वह साथ रह सकते हैं।

इसके बाद आरोपित ने महिला के साथ उसके घर जाकर कई बार दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोपित ने कहा कि यदि उसके स्वजन को इसका पता चल गया तो वह शादी नहीं होने देंगे, ऐसे में उसने गर्भपात करवा दिया। गर्भपात होने के बाद भी आरोपित अकसर महिला के घर पर जाता रहा था और दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद महिला दोबारा गर्भवती हो गई।

मानसिक तनाव में आने के कारण महिला का गर्भपात हो गया। अप्रैल 2022 को महिला विपिन के घर कंडीसौड, टिहरी गढ़वाल चली गई। जहां आरोपित के स्वजन ने उसकी बेइज्जती की और आरोपित भी शादी करने से मुकर गया। इंस्पेक्टर नेहरू कालोनी प्रदीप चौहान ने बताया कि आरोपित विपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

शादी की बात कह आठ साल तक करता रहा दुष्कर्म
शादी का झांसा देकर एक आरोपित युवती के साथ आठ साल तक दुष्कर्म करता रहा। शादी से मुकरने पर युवती ने नेहरू कालोनी थाने में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है

इंस्पेक्टर प्रदीप चौहान के अनुसार, युवती ने बताया कि वह मूल रूप से चमोली की रहने वाली है। फेसबुक के जरिये उसकी दोस्ती एक युवती से हुई। सरकारी नौकरी की तैयारी के लिए वह देहरादून आ गई और अपनी सहेली के घर रहने लगी।

यहां उसकी सहेली के भाई रोहित शाह के साथ भी उसकी दोस्ती हो गई। आरोपित ने उसे शादी का झांसा दिया और दुष्कर्म किया। युवती ने जब आपबीती आरोपित की बहन व मां को बताई तो उन्होंने भी दोनों की शादी करने की बात कही। नवंबर 2021 में युवती की रोहित के साथ सगाई हो गई।

सगाई के बाद दोनों एक ही कमरे में रहने लगे। अप्रैल 2022 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया, इसके इससे पहले ही आरोपित ने उसके साथ बात करनी बंद कर दी। इंस्पेक्टर चौहान ने बताया कि मोथरोवाला निवासी आरोपित रोहित, उसकी मां और बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here