Homeअपराधमहाराष्ट्र में बुलडोजर की मदद से एटीएम उखाड़ ले गए चोर

महाराष्ट्र में बुलडोजर की मदद से एटीएम उखाड़ ले गए चोर

पैसे चुराने के लिए चोर किस हद तक जा सकते हैं इसका एक नया कारनामा महाराष्ट्र के सांगली में देखने को मिला। यहां चोरों ने बूथ से एटीएम मशीन को खोदने के लिए बुलडोजर (जेसीबी मशीन) का इस्तेमाल किया।

रविवार को हुई यह घटना एटीएम बूथ के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब इसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स चोरों की हिम्मत पर हंस रहे हैं, तो अन्य इसे बेरोजगारी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। देखें वायरल वीडियो-

यह भी पढ़े:आज वानखेड़े में दोनों किंग्स आमने-सामने,ऐसे देखे लाइव टेलिकास्ट

मामला पुणे जिले के सांगली मिरज तालुका का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोरों ने पहले एक जेसीबी को चुराया और फिर उसी मशीन से एक्सिस बैंक के एटीएम की खुदाई कर दी। मिली जानकारी के अनुसार, एटीएम मशीन के अंदर 27,00,000 रुपए थे। एटीएम मशीन के बाहर कोई सीसीटीवी नहीं था और न ही कोई गार्ड था। एटीएम मशीन तोड़कर चोर उसे थोड़ी दूर ले गए।सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोग तरग-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फेसबुक पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘इंडिया गॉट टैलेंट।” वहीं एक अन्य ने लिखा कि क्रिप्टो माइनिंग के युग में, यहां एक नया आविष्कार एटीएम माइनिंग का हुआ है। एक अन्य यजूर ने लिखा कि यह क्या “मनी हाइस्ट 2023?” है।

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates