HomeअपराधTMC नेता के बेटे पर लगा संगीन अपराध का आरोप

TMC नेता के बेटे पर लगा संगीन अपराध का आरोप

पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में 14 वर्षीय लड़की के साथ कथित सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला सामने आया है। मामले में तृणमूल कांग्रेस के नेता के बेटे का नाम सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी है कि। फिलहाल, आरोपी से पूछताछ जारी है। पीड़िता के परिवार ने युवक के परिजनों पर दबाव डालने के आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें : अखिलेश की बढ़ी मुश्किलें , शिवपाल के बाद अब आजम का खेमा नाराज़

पुलिस ने बताया कि पंचायत सदस्य के बेटे ने कथित रूप से 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। टीएमसी नेता का नाम समर ग्वाला बताया जा रहा है। मामले में पुलिस ने 21 वर्षीय बेटे बृजगोपाल ग्वाला को हिरासत में लिया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘घटना के सात दिनों बाद शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया। परिवार ने पहले ही लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया है।’

अधिकारी ने बताया, ‘हम युवक से पूछताछ कर रहे हैं।’ आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)(G) गैंगरेप, 302 (हत्या), 204 (सबूतों के साथ छेड़छाड़) और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता के परिवार ने आरोप लगाया है कि बृजगोपाल ने 4 अप्रैल को दोस्तों के साथ लड़की को भी जन्मदिन की पार्टी में बुलाया था।

परिवार का दावा है कि युवक और अन्य लोगों ने शराब पिलाने के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। परिवार ने यह भी आरोप लगाया है कि बृजगोपाल और उसके दोस्त शव का अंतिम संस्कार करने का दबाव बना रहे थे और पुलिस में शिकायत करने के खिलाफ धमका रहे थे। परिवार ने कहा कि अगली सुबह अधिक खून बह जाने के चलते लड़की की मौत हो गई थी।

पुलिस ने बताया, ‘परिवार ने हंसखली पुलिस स्टेशन में शनिवार को शिकायत दर्ज कराई है और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है।’ उन्होंने जानकारी दी कि जिस श्मशान में लड़की का अंतिम संस्कार किया गया है, वहां के कर्मचारी का भी पता अब तक नहीं चल सका है।

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates