Homeखेल जगतआज वानखेड़े में दोनों किंग्स आमने-सामने,ऐसे देखे लाइव टेलिकास्ट

आज वानखेड़े में दोनों किंग्स आमने-सामने,ऐसे देखे लाइव टेलिकास्ट

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में लीग का 38वां मैच सोमवार को 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स और मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस सीजन में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक ही रहा है। पंजाब ने इस सीजन में 7 में 3 जीते हैं आर चार हारे हैं। इनमें से उसे पिछले दो मुकाबले में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। टीम इस समय छह अंकों के साथ आठवें नंबर पर है।

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पिछले मैच में आखिरी गेंद पर मुंबई इंडियंस को मात दी थी। चेन्नई को अंतिम 4 गेंदों पर 16 रनों की दरकार थी और दुनिया के सबसे बेस्ट फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी ने जयदेव उनादकट के ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था। टीम फिलहाल दो जीत के साथ चार अंक लेकर नौवें नंबर पर है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। ऐसे में इस मैच को आप लाइव देखना चाहते हैं तो ये तरीका अपना सकते हैं।राती जैसी भाषाओं को भी आईपीएल कमेंट्री के रूप में शामिल किया गया है। आईपीएल के मैच स्टार गोल्ड पर भी लाइव देखे जा सकते हैं।पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। वहीं, अगर लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप इस मैच को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मैच की देख पाएंगे।

यह भी पढ़े:जम्मू कश्मीर को प्रधानमंत्री ने दिया कई योजनाओ का तोहफा , युवाओ को दिया यह सन्देश

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे, जहां हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई और भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इस बार तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुज

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates