Homeअपराध8 साल की बच्ची का बलात्कार करने वाला हुआ गिरफ्तार

8 साल की बच्ची का बलात्कार करने वाला हुआ गिरफ्तार

जामताड़ा जिले के मिहिजाम थाना क्षेत्र में दुष्कर्म कर 8 वर्षीय आदिवासी बच्ची की हत्या करने के आरोपी रंजीत हांसदा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 13-14 अगस्त की रात करीब 2 बजे रंजीत हॉसदा नामक आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था और रेप के बाद मासूम की हत्या कर दी थी. गायब हुई बच्ची की मां एवं अन्य ग्रामीणों ने देखा था कि रंजीत हांसदा अपने घर से निकलकर सड़क पर गायब हो गया था और बिजली पोल पर जल रहे लाईट को स्वीच ऑफ कर पुनः अपने घर चला गया और करीब 5 मिनट के बाद एक छोटे बच्ची के शव को घसीटते हुए घर से बाहर निकाल कर झाड़ी के तरफ ले जाने लगा.
इस पर उन लोगों ने शोर मचाना शुरू किया तो रंजीत हांसदा शव को छोड़कर रात के अंधेरे में भाग गया. इस संबंध में मृत बालिका के पिता के फर्द बयान के आधार मिहिजाम थाना कांड संख्या दर्ज किया गया, बावजूद आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर था. पिछले दिनों जामताड़ा में आक्रोश रैली निकलने के बाद पुलिस रेस हुई और आरोपी कातिल को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़िए –राजस्थान में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा

एसपी मनोज स्वर्गियारी ने इस मामले में कहा कि आरोपी अपने परिजनों से भी अलग-थलग रहकर जीवन व्यतीत कर रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर बिन्दापाथर थाना अन्तर्गत एक वॉटर बोटलिंग प्लांट से गिरफ्तार किया गया. हत्यारोपी रंजीत हासदा के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि वह चरित्र का ठीक नहीं था. उसके डर से गांव की लड़कियां शाम के बाद घर से नहीं निकलती थीं, जिस कारण उसकी पत्नी, बच्चे व परिवार के लोग उसके आचरण से दुखी होकर उससे किनारा कर चुके हैं.

ये भी पढ़िए –आपने बच्चे को सिखाये सही तरीका ब्रश करने का

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates