Homeअपराधट्रक चालक मनोरंजन के लिए महिलाओं को करता था परेशान

ट्रक चालक मनोरंजन के लिए महिलाओं को करता था परेशान

फरीदाबाद में महिला थाना एनआईटी की टीम ने एक ऐसे आरोपी ट्रक चालक को दबोचा है, जो केवल अपने मनोरंजन के लिए महिलाओं को परेशान करता था। आरोपी महिलाओं के नंबर पर उनके अश्लील एडिट फोटो व वीडियो भेजकर उन्हें परेशान करता था। आरोपी उनसे मनचाही बात मनवाता था। आरोपी अश्लील चैट करता और वीडियो कॉल पर कपड़े उतारने जैसी शर्तें रखता था। बाद में उसे रिकॉर्ड कर और ज्यादा परेशान करने लगता था। करीब एक साल में आरोपी 85 महिलाओं को ब्लैकमेल कर चुका है। आरोपी के मोबाइल से 485 अश्लील वीडियो मिले हैं। आरोपी पेशे से ट्रक चालक है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें – खेतों में मिला व्यक्ति का शव

महिला थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर माया ने बताया कि टीम ने चार महीनों की मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अलीगढ़ यूपी निवासी गणेश (42) के रूप में हुई। आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट का केस दर्ज किया गया था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा था छह मई 2022 को उसके व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया। उसमें महिला की अश्लील फोटो थी। देखने से लग रहा था किसी ने उसका चेहरा अश्लील फोटो के साथ जोड़ा दिया था।

चार महीने की तलाश के बाद पकड़ा गया आरोपी
आरोपी ने धमकी दी कि उसका नंबर ब्लॉक किया तो फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दी जाएगी। महिला डर गई और उसने ये बात अपने पति को बता दी। महिला के पति ने आरोपी के नंबर पर फोन किया तो वह बंद था। महिला ने पति के साथ आकर पुलिस में शिकायत दे दी। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर इंस्पेक्टर माया के नेतृत्व में एसआई शाहिद, महिला एएसआई प्रियंका, सिपाही कर्मवीर तथा साइबर सेल एक्सपर्ट सिपाही अजय की टीम ने आरोपी की धरपकड़ के लिए नागौर, अजमेर, जयपुर, किशनगढ़, रुपनगढ़, दौसा, अलवर, भरतपुर सहित कई स्थानों पर रेड की। आरोपी इतना शातिर है कि हर बार बच जाता था। करीब चार महीने की मशक्कत के बाद आरोपी को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया।

ऐसे देता था वारदात को अंजाम
पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी ने बताया वह फेसबुक पर लगातार महिलाओं को ढूंढता रहता है। उनकी प्रोफाइल से फोटो लेकर किसी न्यूड महिला की फोटो से जोड़कर अश्लील फोटो बना देता था। इसके बाद फेसबुक मैसेंजर तथा फेसबुक से महिला का फोन नंबर लेकर व्हाट्सएप पर फोटो महिला के पास भेज देता था। आरोपी फोटो वायरल करने की धमकी देकर बातचीत करने के लिए ब्लैकमेल करता था। आरोपी महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनकी अश्लील फोटो, वीडियो मंगवाता था। बदनामी के डर से महिलाएं आरोपी के झांसे में आ जाती थी और अपनी फोटो और वीडियो भेज देती थीं।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates