Homeअपराधसड़क दुर्घटना में भाजपा नेता आदित्य नारायण मिश्रा समेत दो की मौत

सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता आदित्य नारायण मिश्रा समेत दो की मौत

बरेली : सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता आदित्य नारायण मिश्रा समेत दो की मौत हो गई। हादसे में उनके बेटे समेत तीन लोग घायल है जिनका उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्‍टमार्टम हाउस पर पहुंचे स्‍वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

इज्जतनगर पुलिस के मुताबिक, हादसा गुरुवार को बिलवा पुल के पास हुआ। इनोवा कार में सवार आदित्य नारायण मिश्रा की गाड़ी डिवाइडर में जा घुसी जिसमें गाड़ी में सवार आदित्य नारायण मिश्रा, अशोक पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अशोक के बेटे सचिन पांडेय, आदित्य के बेटे हर्षित मिश्रा और गनर पुनीत तिवारी की हालत गंभीर है। बताया जाता है कि यह वही आदित्य नारायण मिश्रा है जिनका नाम अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें : रायपुर में जलसंकट को लेकर हाहाकार , 20 लाख में केवल 12 लाख को मिल रहा पानी

आदित्‍य नारायण मिश्रा अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे दिवंगत महंत नरेंद्र गिरि के काफी करीबी थेे। प्रयागराज में आदित्य नारायण मिश्रा बड़े हनुमान मंदिर में प्रसाद की दुकान चलाते थे। महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद दुकान बंद कर दी थी।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates