Homeअपराधबिहार में विवाह वर्षगाठ के दौरान हर्ष फायरिंग में चली गोली से...

बिहार में विवाह वर्षगाठ के दौरान हर्ष फायरिंग में चली गोली से दो घायल

मुंगेर: जिले के कासिम बाजार थाना के बिंदवारा बस्ती में शादी की वर्षगांठ पर आयोजित समारोह में हर्ष फायरिंग हुई। हर्ष फायरिंग में दो लोगों को गोली लगने की सूचना है। एक का पता नहीं चल रहा है। गोली लगने से घायल दूसरे युवक को देर रात इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सदर अस्पताल से स्वजन बेहतर इलाज के लिए निजी क्लीनिक ले गए। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है। इस तरह की घटना हुई है तो जांच के बाद पूरी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : महंगाई की मार झेल रही जनता को सरकार ने दिया एक और झटका

दरअसल, बिंदवारा बस्ती में शनिवार की रात एक पेट्रोल पंप मालिक के घर शादी का वर्षगांठ समारोह था, आर्केस्ट्रा भी चल रहा था। नाच-गाने के कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग हुई, इसमें रामनगर के प्रसून सिंह को कमर में गोली लगी है। घटना के बाद समारोह में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घायल को देर रात सदर अस्पताल लाया गया। इमरजेंसी में घायल युवक का इलाज हुआ। हर्ष फायरिंग में समारोह में शामिल एक और युवक के हाथ में गोली लगने की सूचना है, पर उसके बारे में पता नहीं चल रहा है। दूसरे युवक को इलाज के लिए अस्पताल नहीं लाया गया है।

जमकर गरज रहीं बंदूकें
बता दें कि मुंगेर में शादी समारोह, वर्षगांठ या बहू भोज के दौरान हर्ष फायरिंग की घटनाएं आम हो गई है। पिछले माह भी शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुफस्सिल थाना में संबंधित पर मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया था। एक सप्ताह पहले भी ईस्ट कालोनी में तमंचे पर डिस्को करने का वीडियो भी वायरल हुआ था।

दर्ज किया गया मुकदमा
हालांकि, वीडियो के आधार पर तमंचे के साथ डिस्को करने वाले युवक की पहचान पुलिस ने कर ली है आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज किया गया, पर अभी तक तमंचे पर डिस्को करने वाले की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस लगातार छापेमारी की बात कह रही है। किसी भी समारोह में हर्ष फायरिंग को लेकर पूरी तरह प्रतिबंध लगा हुआ है। इसके बाद भी समारोह में हर्ष फायरिंग की घटनाएं नहीं कम रही है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates