Homeअजब गजबडैन बिल्जेरियन की अनसुनी बातें

डैन बिल्जेरियन की अनसुनी बातें

हम बात कर रहे हैं डैन बिलजेरियन की. इस शख्स ने सिर्फ महिलाओं के साथ भड़कीली फोटोज और अमीरी दिखाकर करोड़ों लोगों को दीवाना बना लिया है.भले ही कोई इसे नाम से ना पहचानता हो, मगर इसे चेहरे से तो जरूर पहचानता होगा. आज हम इसी शख्स से जुड़ी कुछ चौंकाने वाले फैक्ट्स आपको बताएंगे जो आपको दंग कर देंगे.

ये भी पढ़िए –मगरमछों ने बीच को बनाया आशियाना

जब वो छोटे थे तो एक बार अपने साथ बंदूक स्कूल लेते गए थे. उस वक्त उनको स्कूल से निकाल दिया गया था, तबसे उनका मन पढ़ाई में ज्यादा नहीं लगता है. उनके पास करीब 95 बंदूके हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि अमेरिका के डैन पोकर में सिर्फ एक रात में 86 करोड़ जीत गए थे और पोकर खेलकर ही वो 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की दौलत हासिल कर चुके हैं.

साल 2014 में वो तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस को बिना कपड़ों के स्विमिंग पूल में पहली मंजिल से फेंक दिया था. जैनिका ग्रिफिथ नाम की महिला ने उनके खिलाफ केस भी कर दिया था. उसी साल उन्होंने एक महिला को नाइट क्लब में लात मार दी थी जिससे उनपर केस हो गया था.

क्या आप विश्वास करेंगे कि इस तरह की लाइफस्टाइल वाला व्यक्ति पहले एक नेवी ऑफिसर था. वो 4 साल के लिए नेवी में भर्ती हुए थे जहां उन्होंने 510 दिन नेवी सील की ट्रेनिंग लेते हुए बिता दिए थे. मगर एक अधिकारी से लड़ लेने के बाद उन्हें निकाल दिया गया था. उसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ फ्लोरिडा से आगे की पढ़ाई की थी.

टीएमजेड की रिपोर्ट के अनुसार डैन एक बार बम बनाते हुए पकड़े गए थे. तब उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था.

हाल ही में डैन फिर से चर्चा में इसलिए आए थे क्योंकि उन्होंने घोषणा की थी कि उनकी शादी हो गई है. उन्होंने पत्नी के साथ फोटो भी पोस्ट की थी. मगर उसके बाद ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि शादी एक जाल है.

ये भी पढ़िए –लड़की ने टॉयगन दिखा के लूट लिया बैंक

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates