Homeउत्तर प्रदेशसहारनपुर पहुंचीं यूपी की राज्यपाल, तीन दिवसीय दौरे में कई कार्यक्रमों में...

सहारनपुर पहुंचीं यूपी की राज्यपाल, तीन दिवसीय दौरे में कई कार्यक्रमों में होंगी शामिल

सहारनपुर, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल गुरुवार की दोपहर को सहारनपुर पहुंचीं। राज्यपाल अपने तीन दिवसीय दौरे पर यहां पहुंची हैं। वह राजकीय वायुयान से सरसावा एयरपोर्ट पर उतरी थीं। इसके बाद सड़क मार्ग से सर्किट हाउस पहुंचीं। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का प्रशासनिक अधिकारियों ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया।
ऐसा रहेगा कार्यक्रम

राजभवन से जारी सरकारी कार्यक्रम के अनुसार गुरुवार दोपहर सर्किट हाउस पहुंचने के बाद दोपहर डेढ़ से अपराह्न 3.30 बजे तक तीन मीटिंग के लिए उनका कार्यक्रम रिजर्व रखा गया है। अपराह्न 3.20 बजे सेठ बलदेव दास बाजोरिया जिला चिकित्सालय के सखी वन स्टाप सेंटर के कार्यक्रम में शामिल होंगी। 4.05 बजे दिल्ली रोड स्थित पाइनवुड स्कूल में 47 आंगनबाड़ी सेंटर्स को विभिन्न संस्थाओं द्वारा गोद लिए जाने के कार्यक्रम में रहेंगी।
इन कार्यक्रमों में भाग लेंगी

शाम 5.20 बजे विजय कालोनी में ग्लोबल फर्नीचर एंड इंटीरियर्स पहुंचेगी। यहां से शाम 6.10 बजे सर्किट हाउस के लिए रवाना होंगी। 29 अप्रैल को राज्यपाल सर्किट हाउस से कार द्वारा थानाभवन शामली जाएंगी। दिनभर के कार्यक्रम के बाद वे शाम को वापस सहारनपुर लौट आएंगी। 30 अप्रैल को राज्यपाल मोक्षायतन योग संस्थान के 49वें स्थापना दिवस समारोह में जनमंच में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगी।
राज्यपाल देंगी आंगनबाड़ी केंद्रों को उपयोगी किट

इसे भी पढ़े:30 अप्रैल की रात आसमान की खूबसूरती में होने जा रही रोमांचक घटना, जानें पूरी ख़बर

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल तीन दिवसीय दौरे पर गुरुवार को यहां पहुंच रही है। राज्‍यपाल दिल्ली रोड स्थित पाइनवुड स्कूल में शाम पांच बजे वह आंगनबाड़ी के कार्यक्रम में शामिल रहेंगी। यहां वह जिले भर के 47 आंगनबाड़ी केंद्रों को उच्चीकृत करने के लिए विशेष किट देंगी। इन सभी आंगनबाड़ी केंद्रों को जिले के विभिन्न प्रतिष्ठानों ने गोद लिया है। इनके सहयोग से विशेष किट देकर इन आंगनबाड़ी केंद्रों की तस्वीर बदली जाएगी।

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates