Homeमनोरंजनमां बनने की बधाई मिलने पर उर्मिला ने बताई सच्चाई

मां बनने की बधाई मिलने पर उर्मिला ने बताई सच्चाई

उर्मिला मातोंडकर को लेकर हाल ही में एक ऐसी खबर आई जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए। दरअसल, उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमे उनकी गोद में एक बच्ची है। बच्ची के साथ फोटो शेयर कर मोहसिन ने उसे छोटी प्रिंसेस कहा। मोहसिन की इस पोस्ट को देखकर सोशल मीडिया पर सभी उन्हें बधाई के मैसेज देने लगे क्योंकि उनके फैंस को लगा कि वह पापा बन गए हैं। जब ये कमेंट्स और सोशल मीडिया पर मोहसिन का पोस्ट वायरल होने लगा तब उर्मिला ने इस पर आकर अपना रिएक्शन दिया है।

ये भी पढ़िए –बेटी पैदा होने पे दादा ने कर ली आत्महत्या

फोटो शेयर कर मोहसिन ने लिखा था, ‘वाह छोटी प्रिंसेस, मेरे दिल के राज्य पर आपके शासन को पूरे 1 साल हो गए हैं। हैप्पी फर्स्ट बर्थडे मेरी छोटी प्रिंसेस’। हालांकि जब उन्होंने देखा कि सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं तो इसके बाद मोहसिन ने पोस्ट को एडिट करके लिखा, ‘मेरी सुंदर भतीजी आइरा’। अब इस बारे में उर्मिला ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की और कहा, ‘आइरा मेरी भतीजी है। मोहसिन ने भी कहा है कि आइरा उनके भाई की बेटी है। उन्हें जब मैसेज आने लगे तो इसके बाद उन्होंने कैप्शन में इसे ठीक किया।’ बता दें कि उर्मिला और मोहसिन ने 3 मार्च 2016 को शादी की थी। कुछ महीने पहले ही दोनों ने शादी की छठी सालगिरह सेलिब्रेट की थी।

ये भी पढ़िए –दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी गिरफ्तार

इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर उर्मिला ने लिखा था, ‘हमारी शादी के दिन की फोटो जो 6 साल पहले हुई थी। हम आज के स्पेशल दिन पर स्वर्ण मंदिर गए भगवान का आर्शीवाद लेने।’ वहीं मोहसिन ने लिखा था, ‘आज क्योंकि हम अपनी शादी की छठी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं तो मैं बस आपको थैंक्यू कहना चाहता हूं उन सब चीजों के लिए जो आपने इस शादी को सुखी रखने के लिए किया। लव यू सो मच।’ बता दें कि उर्मिला साल 1995 में रंगीला से पॉपुलर हुईं। इसके बाद उर्मिला ने जुदाई, सत्या, एक हसीना थी, मैंने गांधी को नहीं मारा, बस एक पल जैसी कई फिल्मों में काम किया। उर्मिला लास्ट साल 2018 में फिल्म ब्लैकमेल में नजर आई थीं।

ये भी पढ़िए –राम्या कृष्णन ने अपनी एक्टिंग से जीते इतने अवॉर्ड

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates