Homeउत्तर प्रदेशUttar Pradesh : 3 महीने के लिए UP में बढ़ाई गई मुफ्त...

Uttar Pradesh : 3 महीने के लिए UP में बढ़ाई गई मुफ्त राशन योजना

Uttar Pradesh :उत्तर प्रदेश में योगी सरकार  ने  यूपी की 15 करोड़ जनता को नि:शुल्क खाद्यान योजना तीन माह तक के लिए बढ़ा दी 

Uttar Pradesh : योजना को 3 माह तक बढ़ाने पर मुहर

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान किया है. सीएम योगी ने 3 महीने के लिए मुफ्त राशन योजना बढ़ा दी है. योगी आदित्यनाथ ने बताया कि यूपी की 15 करोड़ जनता को नि:शुल्क खाद्यान योजना तीन माह तक के लिए बढ़ा दी गई है. पहले यह योजना मार्च 2022 तक थी. मगर यूपी की योगी आदित्यनाथ कैबिनेट की पहली बैठक में इस योजना को 3 माह तक बढ़ाने पर मुहर लगाई गई है.

यूपी सरकार में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बात करते हुए कहा कि हमने ग़रीबों को ध्यान में रखते हुए ये फ़ैसला लिया गया है, इसलिए तीन महीनों तक यूपी में मुफ़्त राशन दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाना है. आपको बता दें कि पिछली सरकार में ब्रजेश पाठक कानून मंत्री थे. लेकिन इस बार उन्हें डिप्टी सीएम बनाया गया है.

कैबिनेट की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगने की उम्मीद जताई जा रही थी. कैबिनेट की बैठक के बाद वह वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आगे की कार्ययोजना पर भी चर्चा करेंगे. इसलिए यूपी सरकार की इस बैठक को कई लिहाज से खास माना जा रहा है. राज्य में बीजेपी की सरकार बन गई है और पार्टी ने चुनाव के दौरान जनता से कई वादे किए थे. ऐसे में योगी सरकार ने अपनी तरफ से जनता को पहला तोहफा दिया है.

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates