More
    Homeउत्तराखंडआम आदमी पार्टी की उत्तराखंड इकाई भंग , पार्टी प्रभारी ने ट्वीट...

    आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड इकाई भंग , पार्टी प्रभारी ने ट्वीट कर दी जानकारी

    देहरादून: आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के प्रभारी दिनेश मोहनिया ने उत्तराखंड आम आदमी पार्टी की सभी इकाइयां, प्रदेश कार्यकारिणी, प्रकोष्ठ आदि भंग कर दिए हैं। जल्द ही नई कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा।

    गुरुवार को इस संबंध में उत्तराखंड के प्रभारी दिनेश मोहनिया ने ट्वीट किया। जिसमें बताया कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के निर्देशानुसार उत्तराखंड के संगठन और प्रकोष्ठ की सभी इकाईया भंग की जाती है, संगठन का पुनर्निर्माण होगा, काम की राजनीति को उत्तराखंड के घर घर तक लेकर जाना होगा। लक्ष्य, आम आदमी के हकों के लिये लड़ते रहेंगे। लड़ेंगे – जीतेंगे।

    यह भी पढ़ें : नैनीताल हाईकोर्ट ने 37 हजार डीएलएड अभ्यर्थियों के सरकारी शिक्षक बनने का रास्ता किया साफ

    एक भी सीट नहीं जीत पाई पार्टी
    पांचवीं विधानसभा के लिए फरवरी माह में हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पाई। उत्‍तराखंड की सभी 70 सीटों पर आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्‍याशी उतारे थे।

    गंगोत्री सीट से चुनाव हारे थे कोठियाल
    आम आदमी पार्टी के मुख्‍यमंत्री चेहरा रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल ने गंगोत्री विधानसभा सीट से चुनाव में ताल ठोकी थी। लेकिन इस सीट से कोठियाल चुनाव हार गए। इस सीट पर भाजपा के सुरेश सिंह चौहान जीते थे। दूसरे नंबर पर कांग्रेस प्रत्‍याशी विजय पाल जबकि कर्नल अजय कोठियाल तीसरे नंबर पर रहे।

    राज्य आंदोलन में बलिदान देने वाले का अपमान करने वालों पर हो कार्रवाई
    भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र जुगरान ने राज्य आंदोलन के बलिदानियों का अपमान करने वालों पर कानून की सुसंगत धाराओं में कार्रवाई करने की मांग की है। बुधवार को भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार से भेंट की। इस दौरान उन्होंने कहा कि नगर निगम की बैठक में कांग्रेस पार्षद ने बलिदानी राजेश रावत के विरुद्ध आपत्तिजनक व अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया। इसके लिए उक्त पार्षद के खिलाफ सुसंगत धाराओं पर कार्रवाई की जाए।

    Must Read