More
    Homeअपराधवाराणसी : पिता ने बनाया बेटी को हवस का शिकार , शादी...

    वाराणसी : पिता ने बनाया बेटी को हवस का शिकार , शादी के बाद भी करता रहा दुष्कर्म

    वाराणसी। वाराणसी जिले में लंबे समय से पिता अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। कुछ समय बाद बेटी का विवशता में हाथ तो पीला कर दिया लेकिन पिता ने इसके बाद भी ससुराल और बेटी के मायके तक में दोबारा शारीरिक संबंध बनाए और बेटी का जीना मुहाल कर दिया। पिता की ओर से इस प्रकरण पर कोई स्‍पष्‍टीकरण सामने नहीं आया है। वहीं दामाद ने ही अपने ससुर के खिलाफ पत्‍नी का साथ दिया है।

    यह भी पढ़ें : चौबेपुर में सिलिंडर फटने से लगी तीन दुकानों में आग,लाखो का सामान राख

    इस मामले की जानकारी सामने आने के बाद पिता के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बेटी की शिकायत के बाद पुलिस अब कलयुगी पिता के खिलाफ विधिक कार्रवाई में जुट गई है। बेटी को हवस का शिकार बनाने वाला पिता अब कानून के शिकंजे में भी आ चुका है। पीड़िता की ओर से मामला दर्ज कराने के बाद आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ और विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

    भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा मुर्गियां टोला में रहने वाले 47 वर्षीय पिता पर उसकी 20 वर्षीय शादी शुदा बेटी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बेटी ने इस आशय की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी है। बेटी की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

    इस बाबत थाना प्रभारी रमाकांत दुबे ने बताया कि आरोपी की बेटी ने आरोप लगाया है कि उसका पिता उसके साथ पिछले कई सालों से जबरन शारीरिक संबध बनाता था। इस बीच पांच माह पहले युवती की शादी घर के समीप बजरडीहा में हो गई।शादी के बाद भी उसका पिता जबरन लगातार उसके ससुराल और मायके दुष्कर्म करता था।

    पुलिस के अनुसार आरोपी साड़ी की छपाई करता था। पिता की हरकतों से अजीज आ चुकी युवती ने पूरे मामले की जानकारी अपने पति को दी। इसके बाद युवती के पति ने अपने ससुर से पूछताछ की और पत्‍नी को मुकदमा दर्ज कराने के लिए प्रेरित किया।

    Must Read