Homeदिल्लीअगर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी ऐसी गुंडागर्दी करेगी तो युवा क्या...

अगर दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी ऐसी गुंडागर्दी करेगी तो युवा क्या सीखेंगे -केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने सरकारी आवास पर बुधवार को हुए हमले पर आज पहली बार बोले जिसमें उन्होंने भाजपा से सवाल किया है। केजरीवाल ने गुरुवार को भाजपा से सवाल किया कि अगर दुनिया की सबसे बड़ी और सत्तासीन पार्टी दिल्ली में ऐसी गुंडागर्दी करेगी तो वह देश के युवाओं को क्या संदेश देगी?

केजरीवाल ने अपने घर के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई तोड़फोड़ पर बोलते हुए कहा, कल मेरे घर पर हमला हुआ देश के लिए मेरी जान भी हाजिर है। पर मैं महत्वपूर्ण नहीं हूं, देश है। इस तरह की गुंडागर्दी सही नहीं है। क्या ऐसे देश आगे बढ़ेगा? नहीं ना? आइए सब मिलकर देश के लिए काम करें।

यह भी पढ़ें : हार पर बिगड़े कांग्रेस सांसद के बोल कहा – गधों ने शेर मार दिए

वह आगे बोले, गुंडागर्दी से देश आगे नहीं बढ़ेगा, अगर देश को 21वीं सदी का भारत बनाना है तो सभी को प्यार-मोहब्बत से मिलकर काम करना होगा। देश की सबसे बड़ी पार्टी अगर राजधानी में इस तरह की गुंडागर्दी करती है तो युवाओं में गलत संदेश जाता है।

भाजपा का पलटवार- माफी मांग लें केजरीवाल मामला खत्म हो जाएगा
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पलटवार करते हुए कहा, अरविंद केजरीवाल ने जो हिंदू समाज का अपमान किया है, उस पर हिंदू समाज से माफी मांगनी चाहिए, माफी मांग लें मामला खत्म हो जाएगा। विधानसभा में मुख्यमंत्री हिंदू समाज के कश्मीरी पंडितों का अपमान करते हैं। गलती उनकी है वो हिंदू समाज से माफी मांगें,कश्मीरी पंडितों से माफी मांगें।

कैसे शुरू हुआ भाजपा और आप का विवाद
दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर एक भाषण सदन में दिया था। इस दौरान उन्होंने फिल्म को झूठा बताया था और भाजपा को फिल्म के पोस्टर लगाने और प्रचार करने के लिए शर्म करने को कहा था। केजरीवाल ने ये भी कहा था कि अगर इस फिल्म को टैक्स फ्री ही करना है तो इसे यू-ट्यूब पर डाल दिया जाए तो सब फ्री में देख लेंगे।

इसी बयान के बाद से भाजपा आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर हमलावर है। भाजपा की मांग है कि केजरीवाल कश्मीरी पंडितों से माफी मांगें क्योंकि उन्होंने उनका अपमान किया है। इसी को लेकर बुधवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजपा की यूथ विंग) के सदस्यों ने केजरीवाल के सरकारी निवास के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान कई दर्जन कार्यकर्ता सुरक्षा बैरिकेड को तोड़ते हुए सीएम आवास के गेट तक जा पहुंचे और वहां तोड़फोड़ व नारेबाजी की।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates