More
    Homeमनोरंजनबैसाखी की यादें: क्यों खास है आलिया-रणबीर के लिए 13 अप्रैल

    बैसाखी की यादें: क्यों खास है आलिया-रणबीर के लिए 13 अप्रैल

    जब भी बॉलीवुड में किसी नए कपल की शादी की खबर आती है तो वैसे ही हंगामा हो जाता है जैसे इन दिनों हर तरफ एक ही चीज की चर्चा जोरों पर है, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी। बॉलीवुड के इस हॉट और एनरजेटिक कपल को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए हर कोई सुपर एक्साइटेड है। आज से इन दोनों की शादी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। अब ऐसे में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को अपनी शादी के दिन याद आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नीतू कपूर ने अपनी और ऋषि कपूर की एक पुरानी फोटो साझा की है । उनका यह पोस्ट इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    इसे भी पढ़ें :शिल्पा से लेकर अनुष्का तक इन अभिनेत्रियों ने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी

    रणबीर और आलिया की शादी को लेकर रोज नई खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन नीतू कपूर अभी तक अपने बेटे की शादी पर चुप्पी साधे हुए है। इन सब अटकलों के बीच नीतू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी-सी तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपनी सगाई की एक ब्लैक एंड वाइट फोटो साझा करते हुए लिखा “बैसाखी के दिन की यादें…इसी दिन आज से 43 साल पहले हमने 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी।”

    engagement picture of rishi kapoor and neetu kapoor

    साझा की गई इस तस्वीर में ऋषि कपूर सूट पहने बैठे हैं। उन्हें गले में माला पहने देखा जा सकता है और उनकी गोद में मिठाई रखी है। फोटो में नीतू कपूर को भी देखा जा सकता है, ऋषि नीतू को अंगूठी पहनाते हुए दिख रहे हैं।

    wedding picture of Rishi Kapoor and Neetu Kapoor

    इस फोटो पर नीतू कपूर और ऋषि कपूर के फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इन लोगों के साथ नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने माता-पिता के लिए प्यार दिखाया। उन्होंने लिखा, “इसी के साथ आज रणबीर और आलिया की सगाई हो जाएगी। बधाई हो नीतू जी।”

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज से ही रणबीर-आलिया की शादी के फंक्शन्स शुरू कर दिए जाएंगे।कार्यक्रम में रणबीर और आलिया के कुछ खास दोस्तों के भी आने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार ये कार्यक्रम कृष्णा राज बंगले में होगा।

    Must Read