Homeअपराधपत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

अलीगढ़ के अकराबाद थाना क्षेत्र के कस्बा कौडियागंज में करीब एक महीने पूर्व रात के समय घर के अंदर सो रहे व्यक्ति की हत्या के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है। खुलासे में पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी ही अपने पति को मौत के घाट उतारा था। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। क्षेत्राधिकारी बरला अभय कुमार पांडे ने घटना का खुलासा करते हुए बताया है कि कस्बा कौडियागंज निवासी बाबुद्दीन पुत्र नजीर की बीते 14 अगस्त को उसी के घर के अंदर हत्या हो गई थी।

ये भी पढ़िए –बन्दूक के दम पर बाप-बेटे से लुटे 2 लाख रुपये

घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई फखरुद्दीन ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से पुलिस इस हत्या का खुलासा करने में जुटी हुई थी। इस बीच पुलिस ने मृतक के कई नजदीकी रिश्तेदारों समेत जिस किसी पर शक हुआ उनसे पूछताछ कर गहनता से जांच की। जिसमें मृतक की पत्नी भी शक के घेरे में आ गई। पुलिस ने जब मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया। मृतक बाबुद्दीन की पत्नी समा ने हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस को बताया है कि उसका पति नशे का आदी था।

ये भी पढ़िए –सब्जियों पे पेशाब करने वाला व्यक्ति की वीडियो हुई वायरल

नशे की हालत में वह उसे काफी प्रताड़ित करता था। जिससे अब वह पीड़ा सहन नहीं कर पा रही थी। घटना वाली रात में भी पति ने उसके साथ तीन बार मारपीट की थी। इसी से उत्तेजित होकर नशे में धुत हुए पति के पहले उसने एक रस्सी से पैर बांध दिए और फिर घर में रखे हसिया से पति के सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बाबुद्दीन की हत्या का खुलासा होने के बाद हत्यारोपी महिला की निशादेही पर आला कत्ल हसिया बरामद कर आरोपी महिला समा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर रामवकील सिह, उपनिरीक्षक रूणित तोमर, कास्टेव विमलेश कुमार, महीपाल सिंह, मोनू कश्यप मौजूद रहे।

ये भी पढ़िए –अमेरिका ले जाने का झांसा देकर केन्या किया रवाना

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates