Homeझारखंडअब एक कॉल पर मिलेगा जाम से छुटकारा

अब एक कॉल पर मिलेगा जाम से छुटकारा

धनबाद: धनबाद में ट्रैफ‍िक जाम सबसे बड़ा सरदर्द बन गया है। लोगों द्वारा लाख जतन व प्रदर्शन करने के बाद भी यह समस्‍या जस की तस बनी हुई है। समाधान होता न देख, अब लोग भी इससे स्‍थाई प्राॅब्‍लम ही मान ल‍िए है। धनबाद में सबसे ज्‍यादा सड़क जाम की स्‍थ‍ित‍ि गया स‍िटी सेंटर, अंडरपास पुल, बैंक मोड़ व पुराना बाजार, ब‍िरसा चौक, जेपी चौक के एर‍िया में देखने को म‍िलता है। सुबह नौ बजे से लेकर रात दस बजे तक कभी भी यह एर‍िया खाली नहीं म‍िलता। बाइक, कार, ऑटो से सड़क भरी रहती है। इस दौरान यहां गाड़ि‍यां चलती नहीं रेंगती है। वायु प्रदूष‍ण का ग्राफ भी ऐसे क्षेत्र में चढ़ा म‍िलता है। अगर आप धनबाद के ऐसे ही क‍िसी एरिया में ट्रैफ‍िक का श‍िकार हो गए है तो घबराए नहीं। बता रहे है ऊपाय।

इसे भी पढ़े :एक्शन मोड में पंजाब पुलिस अब पहुंची अलका लांबा के घर

एक कॉल पर दूर होगी ट्रैफ‍िक जाम की समस्‍या

ट्रैफ‍िक जाम की समस्‍या से न‍ि‍जात द‍िलाने के ल‍िए धनबाद पुल‍िस पदाध‍िकार‍ियों को प्रत‍िन‍ियुक्‍त क‍िया गया है। उनका नंबर भी जारी क‍िया गया है। यद‍ि जाम की समस्‍या हो तो तुरंत उस क्षेत्र के पुल‍िस पदाध‍िकारी को फोन कर जानकारी दें सकते है। फोन करने के कुछ म‍िनटों के अंदर ही पदाध‍िकारी आएंगे और जाम से न‍िजात द‍िलाएंगे। डीएपी राजेश कुमार ने बताया क‍ि शहरी क्षेत्र में सुगम यातायात व्‍यवस्‍था के ल‍िए तीन पदाधि‍कारी को न‍ियुक्‍त क‍िया गया है।

इन नंबरों पर कर सकते है काॅल

अगर आप स‍िटी सेंटर, बरटांड बस स्‍टैंड क्षेत्र के आस-पास मधुल‍िका स्‍वीट्स, स्‍टील गेट, ब‍िग बाजार, रणधीर वर्मा चौक वाले एर‍िया में फंसे हुए है तो इसके आपको पुल‍िस अवर न‍िरीक्षक बंधन तुर्की को 6206175066 पर कॉल कर मदद की गुहार लगा सकते है।
जेपी चौक, ब‍िरसा चाैक, पुराना बाजार के इलकों में ट्रैफ‍िक जाम की परेशानी झेल रहे है तो इसके ल‍िए आप पर‍िचारी रजनीश कुमार को 7667634421 पर कॉल कर सहायता ले सकते है।
श्रम‍िक चौक, सुभाष चौक, रेलवे स्‍टेशन व कोर्ट रोड के ल‍िए पर‍िचारी प्रवर दीपक कुमार प्रसाद से 7004248230 पर बात करके समस्‍या बता सकते है।

 

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates