Homeटेक्नोलॉजीमहिला ने किया एलियन द्वारा गर्भवती किये जाने का दावा

महिला ने किया एलियन द्वारा गर्भवती किये जाने का दावा

वॉशिंगटन : एलियंस, एक ऐसा रहस्य जिसमें लगभग हर इंसान की दिलचस्पी है और वैज्ञानिक लगातार इन पर खोज कर रहे हैं। लेकिन तमाम दावों और कई कथित वीडियो के बाद भी प्रमाणिक सबूत के अभाव में एलियंस आज भी एक रहस्य बने हुए हैं। ‘दूसरे ग्रह के प्राणी’ और यूएफओ को लेकर आज तक कई हैरान कर देने वाले दावे किए जा चुके हैं। लेकिन एक महिला का दावा सुनने में अब तक का सबसे अजीबोगरीब केस मालूम पड़ता है। महिला का कहना है कि एक एलियन से मिलने के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थी।

यह भी पढ़ें :  महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा के लिए मुफ्त लाउड स्पीकर बांट रहे भाजपा नेता

‘Anomalous Acute And Subacute Field Effects on Human and Biological Tissues’ शीर्षक वाली एक रिपोर्ट में अमेरिकी रक्षा मंत्रालय ने उन लोगों के स्वास्थ्य की जांच की जिन्होंने ‘पैरानॉर्मल एक्सपीरियंस’ का दावा किया था। इनमें कुछ साधारण, कुछ बेहद अजीब और एक मामला ‘रहस्यमय गर्भावस्था’ का था। रिपोर्ट में उन प्रभावों की एक सूची शामिल की गई जो किसी एलियन या यूएफओ के करीब जाने पर देखे जा सकते हैं।

यूएफओ को देखकर प्रभावित हुए इंसान
इसमें चोट लगने से लेकर अगवा करने तक और पांच मामले ‘यौन संबंध’ और ‘मौत’ के भी हैं। लिस्ट में शामिल अन्य अनुभवों में बुरे सपने, आवाज का चले जाना, आंख की चोट, सांस लेने में तकलीफ और वजन का कम होना है। रक्षा खुफिया एजेंसी (डीआईए) से प्राप्त एक दस्तावेज के हवाले से द सन ने ये नतीजे प्रकाशित किए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें सरकार की ओर से कमीशन की गई वैज्ञानिक रिपोर्ट और यूएफओ प्रोग्राम से संबंधित पेंटागन के पत्र शामिल थे।

लोगों ने महिला के दावों का उड़ाया मजाक
रिपोर्ट के अनुसार, ‘बाहरी विमानों के संपर्क में आने से’ कई लोग घायल हो गए। इसमें 42 मामलें मेडिकल फाइलों से हैं और 300 केस ‘अप्रकाशित’ हैं, जिसमें इंसान घायल हुए। नतीजों से जुड़े दस्तावेजों के सार्वजनिक होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसका मजाक उड़ाया। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे बड़े पेट का मतलब मैं मोटा नहीं हूं बल्कि रहस्यमय तरीके से प्रेग्नेंट हूं।’

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates