Homeअपराधप्रेम में महिला ने उठाया बड़ा कदम, परिवार को नशीली दवा देकर...

प्रेम में महिला ने उठाया बड़ा कदम, परिवार को नशीली दवा देकर प्रेमी संग फरार

रामपुरा फूल (बठिंडा)। थाना दियालपुरा के अधीन आते गांव कोइर सिंह वाला में एक महिला अपने पति, सास व तीन बच्चों को दाल में नशीली दवा मिलाकर बेहोश करने के बाद प्रेमी के साथ फरार हो गई। घटना के बाद बेहोश हुए लोगाें को सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पता चला है कि दोनों की मुलाकात सिंगापुर में हुई थी।

मांझी की इफ्तार पार्टी में देखने को मिला बिहार पॉलिटिक्स का अलग चेहरा

एसएचओ डा. दर्पण आहलूवालिया ने बताया कि अस्पताल भर्ती बलजीत सिंह के बयान दर्ज किए गए हैं। बलजीत सिंह के मुताबिक उसकी पत्नी संदीप ने रात को खाना बनाया था। परिवार के सभी लोगों ने खाना खाया, जिसके बाद वह और उसकी मां मां परमजीत कौर (55), बेटा कर्म सिंह (13), बेटी प्रभजोत कौर (10), बेटी जश्नप्रीत कौर (8) व भतीजा जीवनजोत सिंह (14) बेसुध हो गए। रात 11 बजे के करीब जब उसे होश आया तो उसकी पत्नी संदीप घर में मौजूद नहीं थी।

वहीं उसका आधार कार्ड व अन्य जरूरी कागजात भी गायब थे। पीड़ित ने शक जाहिर किया कि उसकी पत्नी किसी के साथ घर से गायब हो गई है। एक समाजसेवी संस्था ने घर में बेहोश पड़े सभी लोगों को बेसुध हालत में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।

प्रेमी के साथ सिंगापुर भागने की फिराक में संदीप कौर
बलजीत सिंह चचेरे भाई जसविंदर सिंह ने बताया कि संदीप कौर वर्क परमिट पर सिंगापुर गई थी। गत 23 अप्रैल को ही भारत लौटी थी। संदीप कौर की अपने पति बलजीत सिंह से कहासुनी हो गई, जिसके बाद वह घर से चली गई। करीब एक सप्ताह पहले पुलिस की उपस्थिति में दोनाें पक्षों में समझौता होने के बाद संदीप कौर अपने घर आ गई। शुक्रवार रात वह अपने पति सहित परिवार के छह लोगों के खाने में नशीली दवा मिलाकर खिलाने के बाद फरार हो गई। उन्होंने कहा कि संदीप कौर वापस सिंगापुर जाने की फिराक में है।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates