Homeअपराधशराबियों से परेशान महिलाओं ने सेल्समेन को दौड़ाकर किया प्रदर्शन

शराबियों से परेशान महिलाओं ने सेल्समेन को दौड़ाकर किया प्रदर्शन

भदोही शराबियों की हुड़दंगई और आतंक से परेशान गोपीगंज के थानीपुर की महिलाओं ने सोमवार को देसी शराब की दुकान के समक्ष प्रदर्शन किया। सुबह ही हाथों में ईंट पत्थर लेकर दुकान के सामने डट गई। इस दौरान दुकान पर शराब लेकर पहुंचे सेल्समेन को दौड़ा लिया। इससे सेल्समेन भाग खड़ा हुआ।

लगभग दो घंटे बाद मौके पर पुलिस पहुची लेकिन कर्मी मूकदर्शक बने रहे।

मुख्यालय मार्ग से जुड़े थानीपुर हरिहरपुर मार्ग पर स्थित दुकान पर व उसके आसपास नशेड़ियो का जमावड़ा लगा रहता है। नशे में धुत शराबी महिलाओ को आते जाते देख छिटाकशी करते हैं। इससे गांव की बहन बेटियों का गुजरना मुश्किल हो गया है।

यह भी पढ़ें : नवजोत सिंह सिद्धू ने मान सरकार पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

महिलाओं ने रविवार को गांव में मीटिंग की और सोमवार को विरोध प्रदर्शन का निर्णय लिया। नाराज।महिलाएं सोमवार की सुबह लामबंद होकर महिला ठेके पर पहुच गई तो गांव के बच्चों के साथ बड़े बुजुर्ग और युवक भी पहुच गयेl विरोध प्रदर्शन की जानकारी पर सेल्समैन भी पहुंच गया। उसे देख महिलाएं उस पर टूट।पड़ी। उनके तेवर के आगे उसने दुकान से सामान निकालने का समय मांगा।

आनन फानन में छोटा हाथी (मालवाहक) मंगाया , दुकान मे रखी मदिरा की पेटी लाद कर वहां से चला गया। विरोध प्रदर्शन कर रही महिलाए भी लौट गईl इस दौरान निर्मला देवी, सरोजा देवी, दुर्गावती देवी, मुन्नी देवी, आशा देवी, फुलेसरा देवी, राम दुलारी देवी, अनन्ती देवी, सूर्य बली देवी, ग्राम प्रधान पति अनूप कुमार सहित अन्य मौजूद रहेl

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates