Homeउत्तर प्रदेशपेट्रोल पम्प के बाद अब सपा विधायक के ईंट भट्टे पर चलेगा...

पेट्रोल पम्प के बाद अब सपा विधायक के ईंट भट्टे पर चलेगा योगी का बुलडोजर

योगी प्रशासन ने सपा विधायक शहजिल इस्लाम पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उनका ईंट का भट्टा गिराने का आदेश दिया है। उन पर आरोप है कि मानकों के विपरीत ईंट के भट्टे का निर्माण किया गया। विधायक के अन्य प्रतिष्ठानों को भी बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) की तरफ से नोटिस भेजा गया है। इससे पहले शहजिल के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की गई है और उसका लाइसेंस भी रद्द कर दिया गया था।

शहजिल इस्लाम बरेली की भोजीपुरा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं। योगी प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए पहले शहजिल इस्लाम का पेट्रोल पंप बंद किया और अब ईंट के भट्टे को गिराने के आदेश दिए हैं। पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द करने के साथ-साथ खोलने के लिए सभी नो ऑब्जर्वेशन सर्टिफिकेट भी कैंसिल कर दिए गए हैं। अधिकारियों का कहना है कि जिन शर्तों के तहत शहजिल के पेट्रोल पंप के लिए लाइसेंस और एनओसी दी गई थी उन्हें पूरा नहीं किया गया, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

बरेली विकास प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि शहजिल का पेट्रोल पंप बिना नक्शा पास कराए बनाया गया था। इसके साथ ही जिस जमीन पर पेट्रोल पंप बनाया गया है उसके मालिकाना हक की जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

इसे भी पढ़िए :श्रीलंका : इस्तीफे की मांग के बीच प्रदर्शनकारियों से बात करने को तैयार हुए पीएम राजपक्षे

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ की थी बयानबाजी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बयानबाजी के बाद शहजिल इस्लाम काफी चर्चा में हैं। उन्होंने एक जनसभा में सीएम योगी का नाम लेकर कहा था कि अगर उन्हें (शहजिल इस्लाम) कोई कुछ बोलेगा तो उनकी बंदूक से धुंआ नहीं, गोली निकलेगी। हालांकि बाद में शहजिल ने यह भी कहा था कि उनका ये वीडियो एडिटेड है और उनकी टिप्पणी का शाब्दिक अर्थ गलत निकाला जा रहा है।

एक और सपा विधायक नाहिद हसन पर योगी सरकार की कार्रवाई
शामली के कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन पर कार्रवाई करते हुए सोमवार (11 अप्रैल) को उनकी राइस मिल कुर्क की गई थी। आरोप है कि उन पर मंडी समिति का 16 लाख रुपये टैक्स बकाया है। इसके अलावा, नाहिद हसन के परिवार के सदस्यों पर भी योगी सरकारी की गाज गिर चुकी है। नाहिद के एक चाचा की संपत्ति पर योगी प्रशासन का बुल्डोजर चल चुका है। आरोप है कि 10 एकड़ सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर निर्माण किया गया था, जिसे बुल्डोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया।

Stay Connected
16,985FansLike
61,453SubscribersSubscribe
Latest Post
Current Updates